Jyoti CNC Automation IPO: रिटेल इन्वेस्टर के लिए 9 जनवरी को होगा ओपन, ग्रे मार्केट में मचा रहा है धूम

Raushan Kumar
Jyoti CNC Automation IPO
Jyoti CNC Automation IPO

Jyoti CNC Automation IPO: आम निवेशकों के पास 9 जनवरी को ज्योति सीएनसी ऑटोमेशन के IPO पर दांव लगाने का मौका है। कंपनी का आईपीओ 8 जनवरी को निवेशकों के लिए खोला जाएगा। ग्रे मार्केट में भी कंपनी का प्रदर्शन अच्छा है। आपको बता दें, ज्योति सीएनसी ऑटोमेशन IPO का प्राइस बैंड 315 रुपये से 331 रुपये प्रति शेयर के बीच तय किया गया है।

Jyoti CNC Automation IPO Lot Size

Jyoti CNC Automation IPO का लॉट साइज 45 शेयरों का रखा गया है। 75 प्रतिशत शेयर योग्य निवेशकों के लिए, 15 प्रतिशत गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए और 10 प्रतिशत उन लोगों के लिए आरक्षित हैं जो व्यक्तिगत रूप से निवेश करते हैं। इस आईपीओ की खास बात यह है कि इसका आकार 1,000 करोड़ रुपये होगा और यह बिल्कुल नया इश्यू होगा।

- Advertisement -

Jyoti CNC Automation GMP Today

ज्योति सीएनसी ऑटोमेशन का आईपीओ ग्रे मार्केट में में दिन-ब-दिन अच्छी होती जा रही हैं। मार्केट में चल रही रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी आज ग्रे मार्केट में 100 रुपये के ऊपर भाव पर कारोबार कर रही है। इसके मुताबिक, ज्योति सीएनसी ऑटोमेशन के आईपीओ की स्टॉक एक्सचेंज की लिस्टिंग 450 रुपये के आसपास हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो योग्य निवेशकों को पहले दिन 30 फीसदी से ज्यादा का फायदा हो सकता है।

  1. Jyoti CNC Automation का शेयर कब लिस्टिंग होगी?

    ज्योति सीएनसी ऑटोमेशन का शेयर 16 जनवरी को NSE और BSE पर लिस्टिंग होगी।

Share This Article
Leave a comment